सपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार अपने पति वीर साहू का मनाया जन्मदिन

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बीतें दिनों अचानक मां बनने और शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। वहीं बीते दिनों सपना के बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आई है।

सपना के बेटे की तस्वीर Social Media पर जमकर वायरल हुई थी। वहीं अब सपना ने शादी के बाद पहली बार अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मनाया है। इस दौरान की कई तस्वीरें Social Media पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ये तस्वीर बेहद ही खास है। फैंस इस फोटो को न सिर्फ लाइक कर रहे हैं बल्कि इसपर कमेंट्रस कर वीर साहू को जन्मदिन की ढेरों बधाईंयां भी दे रहे हैं।

सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से कोर्ट मैरिज किया था। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था।

इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। वहीं अब शादी के बाद सपना ने अपने पति का पहला जन्मदिन मनाया।

सपना ने वीर साहू के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने Instagram Story पर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते है कि सपना के पति वीर साहू ने बेटे का गोद में ले रखा है और वह भी प्यार से बच्चे को निहार रही हैं।

वहीं वीर के पूरे चेहरे पर केक लगा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे किंग वीर साहू को हैप्पी बर्थडे।’ इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में वह पति के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। दोनों ने ही पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इस ड्रेस में दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं।

सपना ने अपने आधिकारिक Instagram Account पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर कर दी है। इस फोटो में बेटे का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन सपना अपने बेटे को प्यार से गोदी में थामे हुए ज़रूर नज़र आ रही हैं।

ये फोटो बहुत ही प्यारा हैए फोटो में सपना का बेटा उनके कंधे से लिपटकर सोया हुआ है और एक्ट्रेस ने बहुत प्यार से उसे अपने ऊपर सुला रखा है। फोटो शेयर करते हुए सपना ने लिखा है, ‘हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है… बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।’

Leave a Comment