सपना ने अपने हाथ पर पति के नाम का टैटू बनवाया, देखे कुछ खास

एक लंबे ब्रेक के बाद हरियाणणी डांसर सपना चौधरी अब फिर से एक्टिव हो गई हैं। मां बनने के बाद सपना ने कुछ समय के लिए Social Media से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो फिर से Social Media पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं।

अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ के जरिए सपना लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में सिंगर ने अपने Instagram की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पति के लिए कुछ ख़ास करवाती दिख रही हैं।

सपना ने अपने हाथ पर पति के नाम का टैटू बनवाया है। एक्ट्रेस और डांसर ने टैटू बनावते हुए वीडियो अपनी Instagram स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना पति वीर के नाम के का टैटू अपनी कलाई पर बनवाती नज़र आ रही हैं।

वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि सपना आराम से कुर्सी पर बैठी हुई हैं और एक शख्स उनके हाथ पर अंग्रेजी में वीर लिख रहा है।

सपना फिलहाल Social Media पर काफी एक्टिव हैं। Instagram पर वो लगातार अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। उन फोटोज़ में सपना ब्लू कलर के सूट में नज़र आ रही थीं। फोटोज़ शेयर करते हुए सपना ने लिखा था, ‘कपड़ों से दुनिया नहीं बदलने वाली, लेकिन जो महिला उन कपड़ों को पहनती है वो बदल देगी’।

सपना चौधरी और वीर की शादी को एक साल पूरा हो चुका है। साल 2020 में 24 जनवरी को सपना और वीर ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। उनकी शादी की भनक किसी को कानों कान नहीं पड़ी थी। हलचल तब हुई जब लोगों को सपना के बेटे के बारे में पता चला। सपना और वीर के पास अब एक बेटा भी है जिसकी एक झलक डांसर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर चुकी हैं।

Leave a Comment