समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ : उत्तर प्रदेश बदायूं से समाजवादी पार्टी के सांसद रहे धर्मेन्द्र यादव के बाद अब उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं।

नेता प्रतिपक्ष व बलिया के बांसडीह विधान सभा से सपा विधायक राम गोविंद चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई  हैं।तबीयत खराब होने के बाद राम गोविंद चौधरी ने लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में कोरोना की जांच कराई, जहां रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज उनको संजय गांधी पीजीआई के कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

सोमवार को 112 हेल्पलाइन के छह कर्मचारियों समेत 25 में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं, शक्ति भवन के कर्मचारी में भी वायरस मिलने से यहां अफरातफरी मच गई है।

सोमवार को शहर में कुल 25 लोगों में कोरोना मिला है। इसमें आठ महिलाएं व 17 पुरुष शामिल हैं। हेल्पलाइन 112 के छह कर्मचारियों में वायरस की पुष्टि हुई है|

इसके अलावा नटखेडा के तीन, गीतापल्ली में दो, गोमतीनगर में दो, नीलमथा में तीन, राजाजीपुरम में दो, मोहान रोड में दो, अलीगंज, मवैया, पुलिस लाइन व केजीएमयू के आइडीएच वार्ड में तैनात  टेक्नीशियन में एक-एक व्यक्ति में वायरस की पुष्टि हुई है। वहीं, चारबाग के एक बुजुर्ग की मौत के बाद संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Leave a Comment