सलमान खान ने कुछ इस अंदाज मे मनाया बर्थडे सेलिब्रेट, फैंस ने दी बधाई

Bollywood Actor सलमान खान 55 साल के हो गए हैं। उन्होंने पनवेल स्थित अपने फार्महाउस के सामने आधी रात को केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस दौरान का सलमान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि उन्होंने इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला क्यों लिया।

मीडिया से बातचीत में सलमान खान ने कहा, ”इस बार बर्थडे का कोई सेलिब्रेशन नहीं है। यहां पर सिर्फ परिवार है और कोई नहीं है। वैसे भी इस बार कुछ करना भी नहीं था। यह साल सभी के लिए काफी खराब गुजरा है। ऐसे में बर्थडे सेलिब्रेशन करना सही नहीं है।

उम्मीद है कि अगला साल सभी की लाइफ में पॉजिटिविटी लेकर आए। 2021 हम सबके लिए अच्छा हो। मास्क पहने, हाथ धो और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करो।”

सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, ”मैं श्योर नहीं हूं कि लोग कब थियेटर्स में फिल्म देखने के लिए घर से सुरक्षित निकल पाएंगे या लोग थियेटर्स जाकर फिल्म देखना अफॉर्ड कर पाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि अगर ईद तक सब ठीक रहा तो फिल्म रिलीज की जाएगी। वैसे भी यह महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि लोगों की सुरक्षा मायने रखती है। भगवान न करें कि अगर थियेटर्स में किसी को कुछ हो जाता है तो यह किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है।”

एक दिन पहले सलमान खान ने अपने गैलेक्स अपार्टमेंट के बाहर एक नोटिस लगाकर फैन्स से खास अपील की थी। उन्होंने नोटिस में लिखा, ”हर साल मेरे जन्मदिन पर फैन्स से बेशुमार प्यार और स्नेह मिलता रहा है, लेकिन इस साल मेरी आप लोगों से अपील है कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए मेरे घर के बाहर भीड़ जमा ना करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मास्क पहनो, सैनिटाइज करो और सोशल डिस्टेंस मेंटेन रखो। मैं इस वक्त गैलेक्सी में नहीं हूं।”

Leave a Comment