सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी को लेकर जानिए क्या खबर आई सामने

मनोरंजन

Bigg Boss 13 में Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आई थी और इन दोनों को फैन्स ने Social Media  पर ‘सिडनाज’ नाम भी दे दिया था। शो से बाहर निकलने के बाद भी फैन्स ने इन दोनों को ढेर सारा प्यार दिया।

इस बीच हाल ही में खबर सामने आई कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी हो चुकी है। इस पर अब सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया है।

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्विटर यूजर की बात का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया। सिद्धार्थ ने लिखा, ‘भाई कुंवारा टैग अच्छा है, मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया हाउस वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है…शायद ये मेरे बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं।’ सिद्धार्थ के इस जवाब पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज गिल के फैन्स अभिनेता के जवाब पर अलग अलग जवाब दे रहे हैं। कोई फैन कह रहा कि आप दोनों को शादी कर लेनी चाहिए तो कोई फैन लिख रहा है कि काश आपकी शादी की खबर सही होती। वहीं कई फैन्स का कहना है कि अभी शादी का सही वक्त नहीं आया है।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शादी के बंधन में बंध चुके हैं और ये शादी उनकी हाल फिलहाल में नहीं हुई है बल्कि दिसंबर 2020 में दोनों ने शादी की थी।

इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी एक्साइटिड थे। दोनों ने इस शादी को इसलिए छुपा कर रखा क्योंकि वो फिलहाल सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *