सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं कंगना रनौत

बॉलीवुड

अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार को मनाली स्थित अपने घर से मुंबई वापस लौट आई हैं। मंगलवार को वह सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने साड़ी पहनी हुई थी।

इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर सिद्धिविनायक मंदिर जाने की जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने जय हिंद, जय महाराष्ट्र का नारा भी दिया।

कंगना रनौत ने लिखा, ‘अपने शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर आज मुझे जिस तरह का सम्मान मिला और स्वागत किया गया, उससे मैं अभिभूत हूं।

आज मैं मुंबा देवी गई और श्री सिद्धिविनायक जी का आशीर्वाद लिया। मैं बेहद सुरक्षित और प्यार से भरी महसूस कर रही हूं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’

बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत से Twitter पर तीखी बहस होने और फिर बीएमसी की ओर से उनके दफ्तर पर तोड़फोड़ की कार्रवाई किए जाने के बाद कंगना रनौत का जय महाराष्ट्र लिखना मायने रखता है।

BMC के एक्शन के बाद कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इस पर शिवेसना लीडर संजय राउत ने उन्हें mumbai आकर दिखाने की धमकी दी थी।

कंगना रनौत को Bombay High Court से राहत मिली थी। उच्च न्यायालय ने कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ किए जाने की बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया था।

पेशेवर जिंदगी की बात करें तो कंगना रनौत ने हाल ही में थलाइवी मूवी की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एआईएडीएमके की मुखिया रहीं जयललिता के जीवन पर आधारित है।

हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से जयललिता के गेटअप में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।अब वह तेजस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में वह एक महिला पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा वह ‘धाकड़’ मूवी के लिए भी तैयारी कर रही हैं। इन दिनों कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर अपनी टिप्पणियों के चलते भी चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *