सिरफिरे ने पत्नी पर गोली चलाने के बाद युवक को मारी गोली

 

देवरिया: खामपार थाना क्षेत्र के पुरैना गांव में बुधवार को पत्नी से मिलने पहुंचा नाराज सिरफिरे ने उस पर गोली मारी। लेकिन गोली मिस होने से वह बाल-बाल बच गई।

लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर एक किसान जब मौके पर पहुंचे तो हमलावर ने गोली मार दी और भाग चला। इतने में ग्रामीणों ने सिरफिरे को दौड़ा लिया। खुद को ग्रामीणों से घिरा देख उसने खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम टीकमपार निवासी अनिल पुत्र मुंद्रिका पुरैना गांव की युवती से प्रेम विवाह हुआ था। दोपहर को वह पत्नी से मिलने पुरैना गांव पहुंचा। बातचीत के दौरान पिस्टल निकाल कर पत्नी पर फायर कर दिया, लेकिन गोली मिस कर गई।

उसकी चीख सुन ग्रामीणों ने अनिल को दौड़ा लिया। अपने को गन्ने के खेत के पास घिरा देखकर पीछा कर रहे फारुख उम्र 20 वर्ष पुत्र हारुन निवासी पुरैना को गोली मार दी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गए।

कुछ दूर भागने के बाद बहलोलवा गांव के समीप अनिल ने खुद को कनपटी पर गोली मार ली । जून 2019 में की थी कोर्ट मैरिज शादी। गांव के लोग पहुंचे और फारूख को लेकर पीएचसी भाटपाररानी पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, सूचना पर मौके पर पहुंचे खामपार एसओ वीरबहादुर सिंह, सीओ भाटपाररानी पंचमलाल ने अनिल के शव को कब्जे में ले लिया। जानकारी मिलने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में पूछताछ की।
इस संबंध में एसपी डॉ श्रीपति मिश्र ने बताया कि अनिल ने गोली मारकर फारूख की हत्या कर दी। अपने को गांववालों से घिरा देखकर अनिल ने खुद भी कनपटी पर गोली मार ली। दोनों की मौत हो गई। मामले की तहकीकात की जा रही है।

फारूख के परिवार पर विपत्ति का पहाड़ टूटा  पिता के निधन के बाद प्लंबर का काम कर चलाता था परिवार की जीविका फारूख की मौत से मां, छोटे भाई और बहन का रो-रोकर बुरा हाल हुआ|

रिपोर्टर जितेन्द्र यादव

Leave a Comment