उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण, पढ़े पूरी खबर

Above Article

CM Yogi Adityanath  प्रदेश में अब विकास कार्य के साथ ही कानून-व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं। जिलों में समीक्षा बैठक करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ वहां चल रहे विकास के काम की प्रगति का भी आंकलन कर रहे हैं।

CM Yogi Adityanath गोरखपुर के बाद कुशीनगर पहुंचे। कुशीनगर में वह सर्किट हाउस जाने के स्थान पर हेलिकॉप्टर से उतरते ही हैलिपैड से सीधा जिला अस्पताल पहुंच गए। वहां पर उन्होंने अस्पताल की सुविधाओं का निरीक्षण करने के साथ ही मरीजों से हालचाल भी लिया। उनके साथ कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही भी थे। सीएम योगी आदित्यनाथ के रविंद्र नगर हेलीपैड से सीधा जिला अस्पताल पहुंचने से खलबली मच गई।

CM Yogi Adityanath जिला अस्पताल पहुंचे और निरीक्षण किया। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। मंडलीय समीक्षा बैठक शुरू करने से पहले CM Yogi Adityanath जिला अस्पताल औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होंने जिला अस्पताल में टीम के साथ आईसीयू वार्ड और जेई वार्ड सहित अन्य कई वार्ड का निरीक्षण किया।

इससे पहले उन्होंने गोरखपुर में काफी देर तक फरियादियों से भेंट की। लोगों की फरियाद सुनने के दौरान उन्होंने वहां पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि किसी भी मामले में जरा सी भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा जनता की समस्याओं का निस्तारण करने में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button