सुलग्ना पाणिग्रही ने ब्वॉयफ्रेंड बिस्वा कल्याण संग की शादी

फिल्म ‘मर्डर 2’ एक्ट्रेस सुलग्ना पाणिग्रही ने ब्वॉयफ्रेंड बिस्वा कल्याण संग शादी कर ली है। बता दें कि बिस्वा जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस सुलग्ना फोटोज पोस्ट करते हुए लिखती हैं कि पहली फोटो में हम दोनों ही अपनी सिंगल लाइफ को जलता देख रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में हम दोनों के लिए यह राइड काफी शानदार साबित होने वाली है।

सुलग्ना पाणिग्रही ने कैप्शन में जो लिखा है वह मजाकिया अंदाज में लिखा है। सुलग्ना और बिस्वा की शादी 9 दिसंबर, 2020 को हो चुकी है।

सुलग्ना ने जब तस्वीरें शेयर कीं, तब फैन्स को शादी के बारे में जानकारी मिली। यह सेरेमनी काफी प्राइवेट रही। दोस्त और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंधे।

दोनों के रिलेशनशिप की बात भी किसी के सामने नहीं आई। इसे लेकर भी दोनों काफी प्राइवेट रहे। बताते चलें कि सुलग्ना पाणिग्रही ने टीवी शो ‘अंबर धरा’ से करियर की शुरुआत की थी।

इस शो से उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद सुलग्ना ने ‘दो सहेलियां’ और ‘बिदाई’ जैसे सीरियल्स किए। फैन्स के बीच तब वह पॉप्युलर हुईं। सुलग्ना ज्यादातर टीवी पर नेगेटिव किरदार में नजर आईं।

Leave a Comment