सुशांत के परिवार से मिले सीएम मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को फरीदाबाद दौरे के दौरान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के पिता केके सिंह से मुलााकत की। दरअसल, बल्लभगढ़ में स्कूल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सुशांत के जीजा और फ़रीदाबाद पुलिस कमिशनर ओपी सिंह के घर पर पहुंचे और वहां पर केके सिंह से मुलाकात की। इस मौके पर सुशांत के पिता केके सिंह को सांत्वना देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आश्वस्त किया है कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा। सुशांत के जीजा ओपी सिंह फ़रीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं।

जागरण संवाददाता के मुताबिक, सीएम मनोहर लाल शनिवार अभिनेता सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह के साथ उनकी बहन रानी सिंह से भी मिले। इस दौरान जहां पिता केके सिंह कुछ बोलने की ही स्थिति में नहीं थी, वहीं सीएम से मुलाकात के दौरान सुशांत की बहन रानी सिंह भावुक हो गईं और रो पड़ीं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत के पिता केके सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बाबत केकेस सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है कि मामले की जांच सीबीआई को ही करने दी जाए। रिया की याचिका निष्प्रभावी हो चुकी है। केस की अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

वहीं, सुशांत राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि पिछले एक साल के दौरान रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं। रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ पीठानी को भी प्रभावित किया। साथ ही कहा कि सिद्धार्थ ने बिहार पुलिस के ईमेल को रिया को लीक किया।

Leave a Comment