सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज

Bollywood Actor सुशांत सिंह राजपूत की आखिर फिल्म दिल बेचारा Online Platform पर रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोगों ने फिल्म देखना शुरू कर दी है और लोग फिल्म देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं।

अगर फिल्म रिलीज के बाद सामने आ रहे रिएक्शन देखें तो लग रहा है कि यह फिल्म देखकर सुशांत के फैंस इमोशनल हो गए हैं। साथ ही फिल्म के रिव्यू भी अच्छे आ रहे हैं और लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म शुक्रवार शाम 7.30 बजे रिलीज हुई थी और फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोगों ने इसे देखना शुरू कर दिया है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है।

फिल्म में Actors संजना संघी उनके साथ लीड रोल में नज़र आ रही हैं और निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने फिल्म को निर्देशित किया है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म होने की वजह से इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था।

Film Hotstar पर भले ही रिलीज हुई है, लेकिन इसे हर कोई देख सकता है। अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं।

इसके लिए आपको सिर्फ Hotstar Application Download करना है और उसके बाद आप बिना सबस्क्रिप्शन लिए बिना भी इसे देख सकते हैं।

Leave a Comment