सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के पर लगा ये आरोप, पढ़े पूरी खबर

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में नया मोड़ आ गया है। Mumbai Police की जांच से नाखुश सुशांत के पिता केके सिंह ने राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

आरोप सुशांत की कथित GF रिया चक्रवर्ती और दो अन्य पर लगाया गया है। Police ने रिया के खिलाफ आइपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506 और 120 बी के तहत FIR दर्ज की है।

पटना सेंट्रल रेंज के आइजी संजय सिंह ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, चोरी सहित विभिन्न धाराओं के तहत राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जो भी आरोप हैं उन सभी बिंदुओं पर जांच के लिए टीम Mumbai भेजी गई है। वहीं SSP उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। राजीव नगर के थानेदार निशांत केस के अनुसंधानकर्ता हैं।

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद निशांत सहित चार सदस्यीय टीम को Mumbai भेजा गया है। टीम वहां पहुंच गई है और वहां की Police से संपर्क किया है।

पटना Police ने मंगलवार को MUmbai पहुंचने के बाद वहां के एक बड़े अधिकारी से संपर्क किया है। काफी देर बातचीत के बाद सुशांत की केस डायरी की कॉपी उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।

रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था। अभिनेता के बैंक अकाउंट को भी वही मैनेज करती थी। रिया पर सुशांत के रुपयों के गबन का भी आरोप लगाया गया है।

पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों से पूछताछ के अलावा जो भी आरोप लगाए गए हैं, उन सभी बिंदुओं पर छानबीन करेगी। सुशांत के Bank Account से लेकर बिजनेस से जुड़े पहलुओं को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

Leave a Comment