मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की girlfriend ने की ये मांग, पढ़े पूरी खबर

Above Article

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर CBI जांच कराने की मांग तेज़ होती जा रही है। फैंस और एक्टर शेखर सुमन तो लगातार इस केस में CBI जांच करवाने की मांग कर ही रहे हैं, बीते दिनों राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी PM Modi को ख़त लिखकर इस केस में CBI जांच की मांग कर डाली।

इसके बाद कल यानी 16 जुलाई को सुशांत की Girlfriend रिया चक्रवर्ती ने भी अपने Social Media Accounts Twitter और Instagram  पर एक पोस्ट Share किया जिसमे उन्होंने Home Minister Amit Shah  से गुहार लगाई कि इस केस में CBI जांच कराई जाए।

Actors के इस पोस्ट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब इस मामले में Maharashtra के Home Minister अनिल देशमुख का बयान आया है।

मिड से बातचीत में अनिल देशमुख ने कहा, ‘इसमें सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है, Mumbai Police  जांच कर रही है और ऐसे केस हैंडल करने के लिए Mumbai Police ही काफी है’।

अनिल देशमुख ने कहा, ‘मैंने भी सुशांत से जुड़े ट्वीट्स और कैंपन देखा है। लेकिन मुझे नहीं लगता इसे हैंडल करने के लिए CBI की जरूरत है। Mumbai Police  ऐसे कैस हैंडल करने में सक्षम है।

वो इस केस से जुड़े हर पहलू की जांच कर रहे हैं और हमें अब तक इसमें कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है। जल्द ही जांच की पूरी रिपोर्ट Share कर दी जाएगी’।

रिया ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘आदरणीय Amit Shah जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की Girlfriend  रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत की ग़ुजरे हुए एक महीना हो गया है।

मेरा सरकार पर पूरा विश्वास है, लेकिन न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि आप सीबीआई जांच की मांग को मान लें। मैं जानना चाहती हूं कि सुशांत सिंह किस दबाव में आकर ये कदम उठाने पर मजबूर हो गए। सत्यमेव जयते।’

फिलहाल Mumbai Police इस केस की जांच कर रही है। इस सिलसिले में रिया समेत कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button