सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल और अपनी दोनों बेटियों के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए गई दुबई

बॉलीवुड

Actors सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल और अपनी दोनों बेटियों रेनी और अलिसा के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गई हैं।सुश्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है, “सब कुछ पॉसिबल है। जब तक हम उम्मीद नहीं हारते हैं। हमारी खुशियों को कोई भी दबा नहीं सकता है। आप सभी को ढेर सारा प्यार जिन्होंने कभी हार नहीं मानी और मुझे भी नहीं मानने दिया। लव यू दोस्तों।

शुक्रिया।” इस पोस्ट पर रोहन ने कमेंट करके कहा ‘माय लाइफलाइन्स’। इन तीनों लोगों ने लाइट से सजे हिरन के सामने यह फोटो खींचवाई थी।

सुष्मिता और उनका परिवार लंबी छुट्टी पर हैं। पश्चिम एशिया में क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के बाद, वे मुंबई लौटने से पहले एक पारिवारिक शादी में भाग लेने के लिए कोलकाता भी जाएंगे।

सुष्मिता, जो Social Media से दूर थीं, बाद में 2018 के आसपास फिर से सक्रिय हो गईं, जब उन्होंने रोहमान के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा था ‘रोमांस रिटर्न’।

सुष्मिता ने हाल में आई वेब सीरीज़ में काम करते हुए एक्टिंग में वापसी की है। इस बेहतरीन वेब सीरीज ने ओटीटी पुरस्कार भी जीते हैं।

सुष्मिता ने एक बार अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा था कि जब रेनी ने अपने बर्थ पैरेन्ट के बारे में पता लगाने की कोशिश की थी, तब उनकी बड़ी बेटी ने कैसे प्रतिक्रिया दी थी, अब वह एक वयस्क है।

राजीव मसंद से बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि मैंने उससे कहा कि हमें नहीं पता कि अदालत में उसके जन्म देने वाले माता-पिता के नाम हैं लेकिन एक लिफाफे में जानकारी है जिस पर 18 साल का होने के बाद ही उसका अधिकार होगा।

मैं उसे गलत जानकारी नहीं देना चाहती थी, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वह वहां जाए और उसका दिल टूटे। मैंने उससे कहा, जब भी तुम तैयार होगी, मैं तुम्हें ले जाऊंगी…हमें जाना चाहिए। इस पर उसने मुझसे कहा, लेकिन आप क्यों चाहती हैं कि मैं इसका पता लगाऊं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *