स्व हाजी नुरुल अंसारी  को श्रद्धांजलि देने पहुंचे  राष्ट्रीय सचिव पहुंचे अमहर गांव

बलिय (उत्तर प्रदेश):
देश व प्रदेश की भाजपा हुकूमत में नाकामियों की सारी हदें पार कर दी है। लोग आक्सीजन के अभाव में मर रहे हैं। महगाई चरम पर पहुंच गयी। सरकार अडानी अम्बानी को लाभ पहुंचाने के चक्कर में गरीबों, माध्यम वर्ग की समस्याओं को ही भूल गयी है। और लोंगो का ध्यान बांटने के लिए जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून ला रही है। जबकि बीजेपी के 40 प्रतिशत से अधिक एमपी एमएलए ऐसे हैं जिनके पास तीन से अधिक बच्चे हैं। उपर्युक्त बातें शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने पार्टी के नेता स्व हाजी नुरुल बशर अंसारी के अमहर स्थित आवास पर पहुंच कर उन्हें भाव पूर्ण श्रद्धाजंलि अर्पित करने के उपरांत प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपर्युक्त बातें कही।
उन्होंने कहा कि स्व बशर साहब सच्चे जन सेवक व समर्पित नेता थे। उनके आदर्शों पर चलकर ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकती है। उन्होंने राजनीतिक हलचलों पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश और देश विषम परिस्थितियों से जूझ रहा है।  महंगाई इस कदर हो गई है कि लोंगो को सरसो तेल 200 व पेट्रोल डीजल 90 से 100 रुपये तक खरीदना पड़ रहा है। और तो और सच्चाई छापने व दिखाने वाले मीडिया के ऊपर भी छापेमारी कर कलम की आवाज को दबाने का प्रयास बीजेपी सरकार कर रही है। किंतु उन्हें मालूम नहीं कि2024 में केंद्र व 2022 में प्रदेश की सरकार को गरीबों की हाय के कारण हमेशा के लिए चली जायेगी। ब्राह्मण सम्मेलन के सवाल पर कहा जो पार्टी साढ़े चार वर्ष तक बीजेपी का समर्थन करने में लगी रही या संघर्ष के रास्ते से भटक गयी। वह कोई भी सम्मेलन करा लें। उसका कोई असर नहीं होगा। क्योंकि जनता सबकुछ जान चूंकि है।
मनोनयन के पश्चात सभी पदाधिकारियों को फूल मालाओं से लादकर अभिनंदन किया गया।
अपने स्वागत से अभिभूत पिन्टू सिंह ने संगठन द्रारा सौपे गए दायित्वों को ईमानदारी से निभाने तथा संगठन को 75 जनपदों में मजबूती प्रदान करने का आश्वासन दिया उन्होंने कहा कि ब भी किसी पत्रकार साथी के साथ कोई भी नाइंसाफी होगीं भले ही हमारे संगठन के ना हो मैं उस लडाई को लडने के लिए अगले पंक्ति में खड़ा रहूंगा।
  इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश सिंह ,मोहम्मद जावेद काज़मी , पूनम सिंह ,प्रभु नारायण पांडे,  अरविंद सिंह दीपक उपाध्याय ,पिंन्टू  सिंह ,शरद गुप्ता ,जनपद के अन्य सगठनों से भी  वरिष्ठ पत्रकार उपस्थित रहे।
रिपोर्टर। जितेन्द्र यादव

Leave a Comment