होटल पर पुलिस का छापा, कमरों में मिले 18 युवक-युवतियां

आगरा के थाना जगदीशपुरा पुलिस ने सोमवार दोपहर को बिचपुरी मार्ग स्थित होटल एआर पैलेस में छापा मारा। यहां कमरों में नौ प्रेमी जोड़े मिले। युवक और युवतियां कॉलेज में पढ़ने वाले थे।

युवतियां कोचिंग और कॉलेज जाने के बहाने से आई थीं। होटल का मालिक और संचालक नहीं मिले। पुलिस ने संचालक के पिता और तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह के अनुसार, सूचना मिली थी कि होटल एआर पैलेस में युवक और युवतियों को घंटे के हिसाब से कमरा दिया जाता है। देहव्यापार भी कराया जा रहा है। होटल के कमरों से नौ युवक और नौ ही युवतियां पकड़ी गईं।

चार कर्मचारी भी पकड़े गए हैं। पुलिस की कार्रवाई से होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। युवक और युवतियों को थाने तक बस में भेजा गया।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि युवक-युवतियां बालिग हैं। उनको परिजनों के सुपुर्द किया गया है। वहीं होटल मालिक, संचालक सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। होटल का पंजीकरण होगा तो निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

700 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से कमरा
सीओ लोहामंडी ने बताया कि होटल के रजिस्टर में दो लोगों की ही एंट्री थी। युवक-युवतियों को प्रति घंटे 500-700 रुपये के हिसाब से कमरा दिया गया था। किसी से आईडी नहीं जमा कराई थी।

युवतियां आसपास के ही कॉलेजों की छात्राएं थीं। उनके घरवालों को बुलाया गया। उन्हें लिखापढ़ी में परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। सभी मलपुरा, छत्ता, लोहामंडी, सदर, शाहगंज, जगदीशपुरा के रहने वाले थे।

Leave a Comment