अंबाला मे लगाई गई धारा 144,घरों की छतों पर चढ़ने से रोक

उत्तर प्रदेश

पांच राफेल फाइटर विमान आज दोपहर अंबाला एयरबेस पर पहुंचेंगे। इसकेे लिए कड़ी सुरक्षा की गई है। एयरफोर्स स्‍टेशन क्षेत्र और आसपास के चार गांवों में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दिया गया है।

Airforce Station  की ओर जानेवाली सड़कों की सुबह से ही नाकेबंदी की गई है। Airforce Station के आसपास सुरक्षा कड़ीे कर दी गई है। सेना और Police  के जवान तैनात किए गए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से लोगों को Airforce Station के आसपास बने मकानों की छतों पर चढ़ने पर पाबंदी लगा दी गई है।

बलदेव नगर, गरनाला, बरनाला, धूलकोट, पंजोखरा गांवों में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगाया गया ह‍ै। अंबाला स्टेशन के आसपास  फोटोग्राफी करने पर भी रोक लगा दी गई है।

इसके साथ ही प्रशासन और पुलिस ने अंबाला Airforce Station के आसपास के चार गांवाें में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। बाकायदा पुलिस ने उद्घोषणा कर लोगों को जागरूक किया है। इन गांवों और इनके आसपास पुलिस के जवान तैनात हैं।

एसपी अभिषेक जोरवाल ने बलदेव नगर, अंबाला कैंट और पंजोखरा के थाना प्रभारियों को आदेश दिए हैं कि लोगों को Airforce Station के आसपास छतों पर न चढऩे दें।

मॉनिटरिंग के लिए डीएसपी को लगाया गया है। एयरफोर्स स्टेशन की ओर जाने वाले वाहनों को रोकने व डायवर्ट करने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *