आलिया भट्ट ने शेयर की बिल्ली के साथ तस्वीर, जानिए बिल्ली का नाम

मनोरंजन

Bollywood Actors आलिया भट्ट अक्सर Social Media पर पैट बिल्ली के साथ तस्वीर Share करती रहती हैं। उन्हें बिल्लियों से काफी प्यार है और वो अक्सर उनके साथ मस्ती करती हुई नजर आती हैं। आलिया की इस बिल्ली का नाम एडवर्ड है और इसका एक Social Media Account भी है। ऐसे में आलिया ने एक बार फिर एडवर्ड यानी अपनी बिल्ली के साथ फोटो Share की है, जिसे अब काफी पसंद किया जा रहा है।

फोटो में आलिया एडवर्ड के साथ रेस्ट कर रही हैं और स्माइल कर रही हैं और लग रहा है कि उनकी बिल्ली सो रही है। आलिया ही नहीं, उनके फैंस भी एडवर्ड को पसंद करते हैं और जब भी आलिया अपनी बिल्ली के साथ Photo Share करती हैं तो उन्हें खास प्यार मिलता है। यह उनका Instagram Post ही बताता है। उन्हें ये फोटो डाले हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक कर दिया है।

Actors जब पहले अपनी बिल्ली के साथ Photo Share करती थीं, तो उस पर लाइक्स के साथ काफी प्रतिक्रिया भी मिलती थी। अब आलिया ने Instagram पर कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है, जिससे हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकता है। आलिया का इससे पहले वाला Post भी उनके पैट को लेकर ही था, क्योंकि उनके घर नया मेहमान आया है। आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने अपने घर में एक नए मेहमान यानी एक प्यारी सी बिल्ली का स्वागत किया।

आलिया भट्ट ने अपने Instagram Account पर एक Photo Share की थी, जिसमें नई मेहमान जूपिटर, उनकी बहन और वो नज़र आ रही थीं। एडवर्ड के बाद घर में आई ये बिल्ली ब्लैक कलर की है और Social Media पर लोगों ने इसे भी काफी पसंद किया है। इस क्यूट फोटो को Share करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हम लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई है। मिलिए हमारी नई बेबी जुनिपर से। उनके स्किल्स में काटना, सेल्फी लेना और बेहद क्यूट होना शामिल है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *