आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी शुरु होने से पहले विकास ने किया बड़ा खुलासा

टीवी जगत

 ‘Bigg Boss 13′ के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी अभी शुरू ही हुई थी कि विकास गुप्ता ने आसिम की लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। इस हफ्ते कंटेस्टेंटस के घरवाले और दोस्त उन्हें सपोर्ट करने घर में Entry लेंगे। इसी कड़ी में कल हिमांशी खुराना ने Entry की। हिमांशी को देखकर आसिम खुशी से पागल हो गए और उन्हें नेशनल टेलीवीजन पर शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।

हिमांशी ने शादी का प्रपोज़ल तो एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन ये जरूर कह दिया कि वो भी आसिम से प्यार करती हैं। दोनों की लव स्टोरी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही हैं।  लेकिन विकास का खुलासा आसिम की और हिमांशी की कहानी बिगाड़ सकता है। सिद्धार्थ को सपोर्ट करने आज विकास गुप्ता घर में Entry लेंगे। Colors ने अपने Instagram पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विकास शहनाज़ से बात करते दिख रहे हैं।

Video में आसिम और हिमांशी Quality Time Spend करते दिख रहे हैं। उन्हें देखकर विकास कहते हैं, ‘यहां प्यार मोहब्बत चल रही है और बाहर भी कोई पागल हो रखा है’। विकास की बात सुनकर शहनाज़ हैरान रह जाती हैं और पूछती है कि आसिम की बाहर कोई गर्लफ्रेंड है? इसके विकास आसिम को समझाते हैं कि जो भी कुछ चल रहा है बाहर उसे पहले खत्म करो फिर नया रिलेशनशिप शुरू करो। इतनी भी क्या जल्दी है। विकास के खुलासे के बाद आसिम थोड़ा डिस्टर्ब नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *