इस साल पाकिस्तान में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये लोग

देश

Wing Commander अभिनंदन वर्धमान और Bollywood अभिनेत्री सारा अली खान साल 2019 के दौरान Pakistan में छाए रहे। दोनों इस साल Pakistan में Google पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले शीर्ष 10 लोगों में शामिल हैं।

भारतीय रियलिटी टीवी शो Bigg Boss- सीजन 13 दूसरी मोस्ट ट्रेंडिंग सर्च रहा, जबकि टीवी शो मोटू पतलू इस सूची में आठवें स्थान पर रहा। यह लिस्ट खोजे गए शब्दों के आधार पर तैयार की गई है। जो इस वर्ष पिछले साल की मुकाबले में ज्यादा सर्च किए गए।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को Pakistan में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले लोगों की सूची में छठे स्थान पर रहीं। सारा अपनी बॉलीवुड फिल्मों और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह इम्तियाज अली की फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ और कुली नंबर 1 की रीमेक में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी।

लिस्ट में 9 वें नंबर पर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान रहे। इस साल फरवरी में भारतीय और पाकिस्तानी वायु सेना के बीच Dog Fight के दौरान कथित तौर पर पाकिस्तानी विमान F-16 को मार गिराने के बाद वह पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र में प्रवेश कर गए थे।

इस दौरान उनका विमान भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। उन्हें पाकिस्तानी सेना ने हिरासत में ले लिया था। अभिनंदन पाकिस्तानी कैद में 2 दिन तक रहने के बाद वाघा-अटारी सीमा के माध्यम से 1 मार्च को भारत लौटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *