कार्तिक आर्यन का कोरोना वायरस को लेकर वीडियो वायरल

नई दिल्ली

Kartik Aryaan एक बार फिर अपने ‘प्यार का पंचनामा’ वाले अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। Kartik की डेब्यू फ़िल्म में उनका पांच मिनट लम्बा मोनोलॉग आपको याद होगा। उस मोनोलॉग में Kartik ने लड़कियों को लेकर कुछ शिकवे-शिकायत की थी, लेकिन इस बार Kartik ने जो मोनोलॉग किया है, उसमें ऐसे लोगों को लेकर शिकायत की गयी है, जो Corona Virus के प्रकोप के बावजूद स्वास्थ्य संगठनों की अपील को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। Kartik का लगभग ढाई मिनट का मोनोलॉग इंरटनेट पर वायरल हो रहा है। Kartik की टीम के मोनोलॉग की स्क्रिप्ट ख़ुद Kartik ने लिखी है।

इस Video को Kartik ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- सामाजिक दूरी बनाने के लिए मेरे अंदाज़ में अपील। बता दें कि गुरुवार शाम ही PM Narendra Modi ने Corona Virus से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए लोगों से आने वाली रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने की गुज़ारिश की है। Kartik ने भी इस बात को आगे बढ़ाते हुए ऐसा कोई भी काम ना करने की अपील की, जिससे Corona Virus के प्रसार को सपोर्ट मिले।

Kartik का यह Video आप नीचे सुन सकते हैं- Kartik के इस अनोखे अंदाज़े-अपील को दूसरे सेलेब्स ने भी पसंद किया है। वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर ने Kartik के Video की तारीफ़ करते हुए कमेंट किये हैं। Kartik पिछली बार लव आज कल में दिखायी दिये थे। इम्तियाज़ अली निर्देशित फ़िल्म में सारा अली ख़ान उनके अपोज़िट थीं।

फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही, मगर Kartik और सारा को लोगों ने पसंद किया। Kartik फ़िलहाल Lucknow में अनीस बज़्मी की फ़िल्म भूल-भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग पर Corona Virus  के प्रकोर का असर दिख रहा है। Kartik ने कुछ दिन पहले एक Video Post किया था, जिसमें वो मास्क लगाए हुए सेट पर नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *