कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुदेश के लिए बताई ये बात

मनोरंजन

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही वापसी कर रहा है। शो शुरू होने की खबर सानमे आने के बाद से ही फैंस काफी खुश हैं। एक बार फिर से कपिल के इस शो और इसके कलाकरों की चर्चा जोरों से शुरू हो गई है। वहीं शो से जुड़ी कई खबरें एक के बाद एक सामने आ रही हैं। हाल ही में जहां शो सिमोना चक्रवर्ती के शो छोड़ने की खबर ने सभी को निराश किया। वहीं अब एक और खबर सामने आ रही है। लेकिन ये खबर आपको खुश कर देगी।

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि कॉमेडियन और अब ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बन चुके सुदेश लहरी ने एक कार खरीदी है, लेकिन ये कार सैकेंड हैंड है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा सड़क के किनारे टहलते दिखाई दे रहे हैं। तभी कृष्णा वीडियो में कहते हैं कि मैं सुदेश जी के बारे में एक बात बताना चाहता हूं कि सुदेश ने एक सेकेंड हैंड कार खरीदी है।

उन्होंने बताया कि जैसे ही सुदेश ने शो साइन किया, वे कार खरीदने में कामयाब रहे। कृष्णा कहते हैं कि जिसकी जितनी पमेंट है उसे पास उसी के हिसाब से कार है। लेकिन यकीन मानिए इस वीडियो का अंत आपको हैरान कर देगा। आखिरी में आप देख सकते हैं कि सुदेश कार की ओर कैमरा करते हैं, जो एक मलबे के अलावा कुछ भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *