कोरोना वायरस होने पर हैलट के अस्पताल में भर्ती 3 युवक भागे

कानपुर

कोरोना वायरस का संदेह होने पर हैलट के संक्रामक रोग अस्पताल में भर्ती कराए गए तीने युवक भाग गए हैं। इसकी जानकारी होते ही स्वास्थ्य महकमे और प्रशासन में खलबली मच गई है। CMO ने पुलिस को सूचना देकर तीनों युवकों को पकड़ने के लिए कहा है। 3 में से 2 युवकों के नमूने जांच के लिए KGMU लखनऊ भेजे हैं, जबकि तीसरे युवक को बुखार के चलते संदिग्ध मानकर आइडीएच भेजा गया था।

दक्षिण अफ्रीका से लौटे कल्याणपुर के शिव विहार निवासी यशवंत कटियार के 29 वर्षीय पुत्र अतुल कटियार को आइडीएच में मंगलवार की दोपहर भर्ती कराया गया था। इसके अलावा महाराजपुर थाना के सरसौल निवासी जयराम शुक्ल का 30 वर्षीय बेटा सौरभ शुक्ल को यहां मंगलवार को भर्ती कराया गया। उसकी केस हिस्ट्री में कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के साथ रहने का जिक्र है। बेहद संवेदनशील मानते हुए देर रात दोनों युवकों का नमूना लेकर केजीएमयू लखनऊ भेजा गया। बुधवार सुबह दोनों युवक अस्पताल से भाग गए। सुबह जब सीएमएस डॉ. अनूप शुक्ला ने आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया तो दोनों के भागने की जानकारी हुई।

उन्होंने हैलट पुलिस चौकी को सूचना दी। इसके अलावा बुधवार को औरैया से दिखाने आए योगेंद्र सिंह सेंगर को जुकाम और बुखार होने पर कोरोना का संदिग्ध मानते हुए आइडीएच भेजा गया था, जहां से वह भी भाग गया। वहीं सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ला का कहना है कि युवकों के भागने की सूचना पुलिस और प्रशासन को दे दी गई है। यदि पुलिस-प्रशासन कुछ युवकों को नहीं पकड़ पाता है तो उनके खिलाफ गुरुवार को मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। वहीं, स्वरूप नगर के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय का कहना है कि तीनों युवकों के भागने की जानकारी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *