ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निर्माणाधीन स्कूल में लाश पड़ी मिली, हड़कम्प मचा

नई दिल्ली

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित एक निर्माणाधीन स्कूल में 15 वर्षीय लड़के की लाश पड़ी मिली है। इससे रविवार की सुबह शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। जांच में पता लगा है कि लड़का 4 दिन पहले ही साइट पर आया था। उसकी 3 दिन से तबीयत खराब थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

नोएडा के डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि रविवार को बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक निर्माणाधीन स्कूल में संदिग्ध परिस्थिति में 15 वर्षीय नाबालिग का शव पड़ा मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त आकाश के रूप में की। पुलिस पूछताछ के दौरान ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि आकाश चार दिन पहले ही निर्माणाधीन साइट पर आया था। पिछले तीन दिन से उसकी तबियत खराब थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि नाबालिग के शव पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। जांच में पता चला है कि वह कई दिनों से बीमार था और किसी रिश्तेदार के साथ वह साइट पर आया था। नाबालिग के परिवार का पता लगाया जा रहा है। ठेकेदार से बात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की स्थिति स्पष्ट होगी !

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *