जया और अभिषेक के साथ अस्पताल से घर जाते दिखे अमिताभ

बॉलीवुड

Bollywood के शहशांह और Big B Amitabh Bachchan कुछ दिनों पहले अचानक ही अस्पताल में एडमिट हो गए थे जिससे Bollywood से लेकर हर फैंस की सांसे थम गई थीं। हर कोई जानना चाहता है कि Big B को क्या हुआ था और वो क्यों अस्पताल पहुंचे। लेकिन अब Amitabh bachchan के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब Big B अच्छे स्वास्थ के साथ अस्पताल से बाहर आ चुके हैं।

Amitabh bachchan को बीते मंगलवार के दिन आधी रात को Mumbai के नानवटी अस्पताल में गुपचुप भर्ती करवाया गया था। Big B के हॉस्पिटल पहुंचने का कारण क्या था इस बात से तो हर कोई फिलहाल अनजान है। बीते दिन शुक्रवार रात करीब 9 बजे Amitabh को हॉस्पिटल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया है।

Amitabh को हॉस्पिटल से लेने के लिए पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। Amitabh bachchan अपनी गाड़ी की पिछली सीट पर जया बच्चन के साथ बैठे हुए हैं और अभिषेक फ्रंट सीट पर हैं।

Amitabh bachchan हॉस्पिटल में केवल अपनी रूटीन चैकअप करवाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन इन खबरों में भी कितनी सच्चाई है इस बात से अब तक कोई वाकिफ नहीं हैं। हॉस्पिटल से अच्छे स्वास्थ के साथ निकलने के बाद उम्मीद है कि Big B खुद ही अपने फैंस को इस बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *