जानिए सारा अली खान ने 90 के दशक के किस हिट गाने पर किया डांस

मनोरंजन

Actors सारा अली खान न केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि वह एक अच्छी डांसर भी हैं। उनका एक थ्रो बैक Video Online  सामने आया है, इसमें वह अपने टीचर के मार्गदर्शन में डांस कर रही है। इस क्लिप को Bollywood के डांस मास्टर और कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह, जो मास्टरजी के नाम से जाने जाते हैं, द्वारा Share किया गया है। Video में सारा और मास्टरजी को 90 के दशक के हिट गाने ‘सात समंदर पार’ पर Dance करते हुए देखा जा सकता हैंl इस हिट को दिव्या भारती पर फिल्माया गया था।

एक क्रीम कलर की साड़ी पहने हुए, सारा मास्टरजी के मार्गदर्शन में शानदार डांस कर रही हैं। इसे Share करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘मेरी सबसे प्यारी स्टूडेंट सारा अली खान के साथ ‘सात समुंदर पार’ पर डांस। आप हमेशा ज्यादा से ज्यादा सफलता प्राप्त करें।’ सारा अली खान गाने पर दिव्या भारती के फेमस स्टेप्स भी कर रही हैं। सारा अली खान ने 2018 में डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के रिश्तेदार सौदामिनी मट्टूशादी के रिसेप्शन में Dance किया था।

1 April को उन्होंने राज्य गठन के दिन उत्कल दिवस के अवसर पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं देते हुए खुद का जटिल ओडिसी Dance करते हुए एक Video Share किया था। काम के मोर्चे पर सारा को जल्द डेविड धवन की हिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में में देखा जाएगा। इस फिल्म में सारा के अलावा वरुण धवन की अहम भूमिका है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैl फिल्म 90 के दशक की इसी नाम से आई फिल्म की रीमेक हैंl देशव्यापी Corona Virus Lockdown के चलते फिल्म की रिलीज टल गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *