जाने कौन आने वाला है BIGG BOSS के शो मे, पढ़े खास खबर

नई दिल्ली

पॉप्युलर टीवी शो साथ निभाना साथिया का फनी वीडियो रसोड़े में कौन था? वायरल होने के बाद गोपी बहू यानी जिया मानेक एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। अब खबरें आ रही हैं कि जिया रिएलिटी शो BIGG BOSS के सीजन 14 में पार्टिसिपेट करने जा रही हैं।

एक रिपोर्ट में सूत्रों के आधार पर बताया गया कि रसोड़े में कौन था? वीडियो की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने जिया मानेक को BIGG BOSS में लाने का फैसला किया है।

रिपोर्ट की मानें तो BIGG BOSS 14 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा। जिया का कोरोना टेस्ट करने के बाद उन्हें क्वारंटाइन में रखा जाएगा। इसके बाद वह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी।

मालूम हो कि जिया मानेक ने साल 2012 में डांस शो झलक दिखला जा में भाग लेने के लिए ‘साथ निभाना साथिया’ को छोड़ दिया था। इसके बाद शो में उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी ने ले ली थी।

BIGG BOSS शो को लेकर हाल ही में नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि BIGG BOSS 14 को सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान के साथ मिलकर होस्ट करेंगे।

BIGG BOSS 13 का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में उनकी पॉप्युलैरिटी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स उन्हें शो में लाने पर विचार कर रहे हैं।

आगे बताया गया कि इस सीजन की स्पेशल थीम ‘करारा जवाब’ में सिद्धार्थ की मुख्य भूमिका होगी। वह बाहर से कंटेंस्टेंट्स को बाहर से मॉनिटर करेंगे और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर कॉमेंट/राय देंगे।

इस फॉर्मेट को लेकर मेकर्स सिद्धार्थ से बातचीत कर रहे हैं। एक बार फाइनल होने के बाद जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *