जियो के 3 गजब प्लान, पढे कुछ खास खबर

टेक्नॉलॉजी

Reliance Jio के पास कई बेहतरीन रिचार्ज प्लान हैं। जियो ने 1 जनवरी 2021 से अपने प्रीपेड प्लान्स में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा देना शुरू कर दिया है। इस बेनेफिट के बाद जियो के प्लान और आकर्षक हो गए हैं।

Reliance Jio के पास कुछ प्लान ऐसे भी हैं, जिनमें हर दिन मिलने वाले डेटा के अलावा एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। साथ ही, इन प्लान्स के साथ एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। तो आइए जानते हैं कि जियो के किन प्लान में एक्स्ट्रा डेटा के साथ यह खास फायदा मिलता है।

Reliance Jio  के 401 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इस हिसाब से प्लान में 84GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में 6GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। इस तरह प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 90GB हो जाता है।

प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में 399 रुपये कीमत वाला Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। साथ ही, जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो के 777 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। इस हिसाब से मिलने वाला डेटा 126GB होता है। प्लान में 5GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है, जिससे प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 131GB हो जाता है।

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में फ्री में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

रिलायंस जियो के 2599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 365 दिन यानी 1 साल की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है। अगर इस हिसाब से देखें तो प्लान में 730GB डेटा मिलता है।

प्लान में 10GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाता है। ऐसे में प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा बढ़कर 740GB हो जाता है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है।

प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, एक साल के लिए फ्री में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *