जेल में बंद छात्रा को न्याय दिलाने पहुंचे कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

शाहजहांपुर

जेल में बंद छात्रा को न्याय दिलाने के लिए पद यात्रा निकलवाने पहुंचे कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू सहित कुछ कार्यकर्ता गिरफ्तार कर लिए है। जबकि Former Union Minister of State Jitin Prasad को उनकी कोठी में ही Police ने नजरबंद कर रखा है। इससे नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टाउनहाल स्थित पार्टी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

Former Union Home Minister Chinmayanand पर दुष्कर्म का आरोप लगानी वाली छात्रा को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस कमेटी ने शाहजहांपुर से Lucknow तक पद यात्रा निकालने का एलान किया था। यात्रा की तैयारियों की जिम्मेदारी कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू को सौंपी गई थी। उन्होंने 2 दिन शाहजहांपुर में डेरा डालकर कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाई थी। वहीं प्रशासन ने यात्रा को रोकने के लिए सोमवार सुबह से ही Congress के नेताओं को नजरबंद करना शुरू कर दिया था।

Former Union Minister of State Jitin Prasad को उनकी कोठी में नजरबंद किया गया। इसी तरह कई अन्य नेताओं के घर के बाहर Police Force तैनात कर दी गई। करीब दस बजे जब अजय कुमार लल्लू अन्य नेताओं के साथ होटल से बाहर निकलने का प्रयास करने लगे तो Police ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी जब पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को लगी तो वह धरने पर बैठकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पार्टी कार्यालय पर भी काफी संख्या में Police Force तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *