पाक महीने रमजान के मद्देनजर लगातार लखनऊ में पीस कमेटी की बैठक जारी

लखनऊ

थाना हसनगंज अंतर्गत खादरा मदेगंज चौकी में एडिशनल डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में पीस कमेटी की बैठक हो रही मुस्लिम समाज के कई धर्मगुरु मीटिंग में मौजूद है। क्षेत्रीय पार्षद व सिविल डिफेंस के लोग भी और क्षेत्र के कई सम्मानित व्यक्ति इस पीस कमेटी की बैठक में मौजूद है। लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले एडिशनल डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने सभी मुस्लिम समाज के धर्मगुरुओं से की अपील पाक महीने रमजान में घर में ही इबादत करें ।

मस्जिदों में ज्यादा भीड़ ना जमा होने दे तराबी भी घर में ही करें जितना आप सजग रहेंगे घर में रहेंगे उतना आप सुरक्षित रहेंगे क्योंकि यह कोरोना नामक वैश्विक महामारी लगातार बढ़ती ही जा रही है इसलिए इससे सावधान रहने की जरूरत है सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की जरूरत है।

एडिशनल डीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने सभी मुस्लिम धर्मगुरुओं से अपील की  कि आप अपने अपने क्षेत्र में लोगों को जागरूक करें लोगों से अपील करें कि सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें मस्जिदों में ज्यादा भीड़ ना हो 5 महीने रमजान में आप घर में ही रहकर इबादत करें।

एडिशनल डीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव व एसीपी गाजीपुर अमित कुमार की मौजूदगी में गुडंबा थाना अंतर्गत बेहटा इंदिरा नगर थाना अंतर्गत तकरोही थाना गाजीपुर। उत्तरी क्षेत्र में ही एसीपी अलीगंज राजकुमार शुक्ला के नेतृत्व में थाना अलीगंज थाना मड़ियांव अंतर्गत कई जगहों पर पीस कमेटी की मीटिंग की गई।

रिपोर्टर बी पी पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *