पार्टी में जाने में बालों को लेकर नहीं होगी दिक्कत

फैशन

हमेशा खूबसूरत और जवां दिखने के लिए एक स्मार्ट हेयर कट अपनाएं । इससे आपका पूरा लुक चेंज हो जाएगा और आप कॉन्फिडेंट  नज़र आएंगी ।मौज-मस्ती और पार्टीज के इस मौसम में ऐसा हेयर कट करवाएं जिनसे आप अपनी उम्र से दस गुना छोटी नज़र आएंगी।

फ्रिंज कट

फ्रिंज कट इन दिनों चलन में है। एक बेहतरीन फ्रिंज स्टाइल कट आपके चेहरे की रौनक को चार गुना बढ़ा देता है, जिससे आपको जवां दिखने में मदद मिलती है। यह एक ऐसा हेयर कट है, जो सभी फेस कट पर अच्छा दिखता है। यह कट आपकी उम्र दस  साल तक घटा देता है। इस कट के साथ कई तरह के हेयर स्टाइल बनाए जा सकते हैं। कोशिश करें कि बन न बनाएं, इससे उम्र ज्यादा लगती है।

शॉर्ट कट

यह कट हमेशा चलन में रहा है। बाल चाहे पतले हों या मोटे, यह हर टेक्सचर पर जंचता है। इससे आप युवा नज़र आएंगी। ऐसे बालों को सेट करने में टाइम भी कम लगता है, बिज़ी गर्ल्स इसे ट्राई करें।

मेसी स्टाइल

इस स्टाइल को अपनाने में जरा भी न घबराएं। यह हेयर स्टाइल हर उम्र की स्त्री पर खूबसूरत लगता है। ऐसा लुक पाने के लिए अपने बालों को एक साइड करके बांधें, मेसी लुक पाने के लिए चोटी को हल्के हाथों से खींचकर थोड़ा-सा खोलें। यह हेयर स्टाइल आपके फीचर्स को  उभारता है और उम्र को भी कम दिखाने में मदद करता है। डेनिम और साड़ी पर यह हेयर स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है।

ज़रूरी टिप्स

रूखे-सूखे बाल आपके  चेहरे की रौनक छीन लेते हैं। बालों को स्वस्थ बनाने के लिए आप एक अच्छे शैंपू और कंडीशनर का इस्तेमाल करें। बालों की चमक के लिए बीच से लेकर सिरों तक ,सीरम या कंडिशनर के साथ थोड़ा सीरम ऐड करके बालों को मुलायम व शाइनी बनाया जा सकता है। यंगर लुक के लिए डैमेज और दो मुंहे बालों को महीने में एक बार जरूर ट्रिम करवाएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *