पुलिस अधीक्षक महोदय ने थाना पूरनपुर पर किया अर्दली रूम

पीलीभीत

 

दिनांक 19/20-07-20 की रात्रि को पुलिस अधीक्षक श्री जयप्रकाश महोदय द्वारा थाना पूरनपुर पर अर्दली रूम किया गया जिसमें अपराध नियंत्रण व विवेचनाओं की जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक महोदय ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुये एक एक कर सभी विवेचकों से विवेचनाओं की गहनता से जानकारी ली और लंबित विवेचनाओं को शीघ्र निस्तारित करने एवं वांछित अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये।

अर्दली रूम के उपरांत महोदय ने थाना कार्यालय का निरीक्षण किया। महोदय ने थाना कार्यालय के सभी मुंशियों को एक ही रूम में बैठने की व्यवस्था करने साथ ही प्रत्येक मुंशी का लिंक मुंशी नियुक्त करने के निर्देश प्रभारी निरीक्षक को दिये जिससे किसी मुंशी के अवकाश पर जाने की दशा में उसके कार्ये को लिंक मुंशी द्वारा किया जा सके व कार्य सरकार में बाधा उत्पन्न न हो।

विवेचकों को पर्चे काटने हेतु बैठने के लिए पृथक से एक रूम की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इस दौरान क्षेत्राधिकारी पूरनपुर श्री योगेन्द्र कुमार, प्रभारी निरीक्षक पूरनपुर श्री सुरेश कुमार सिंह, पेशकार श्री अजय चौहान व थाना पूरनपुर के समस्त सब इस्पेक्टर उपस्थित रहे।

रिपोर्टर यूपी सिंह/मुकेश सक्सेना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *