भाजपा नेता ने नो एंट्री में चलाई कार, जानिए फिर क्या हुआ

उत्तराखंड

तल्लीताल के थानाध्यक्ष को एक भाजपा नेता की कार को No Entry Road में जाने से रोकना भारी पड़ गया। उनका तबादला नैनीताल से सीधे पिथौरागढ़ कर दिया गया। 3 दिन पहले हुई इस घटना की शिकायत भाजपा नेता ने मौके से ही सीधे एक मंत्री से की। इसके तुरंत बाद DIG ने SO का तबादला पिथौरागढ़ कर दिया।
मंगलवार को एक Minister के हल्द्वानी निवासी करीबी भाजपा नेता अपने साथी के साथ नैनीताल गए थे। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने अपनी कार Collectorate से राजभवन की ओर No Entry जोन में दौड़ा दी, जबकि यह Road one-way है और यहां मल्लीताल की ओर से राजभवन होते हुए तल्लीताल को वाहन आते हैं।

भाजपा नेता की कार Collectorate से राजभवन की ओर जा रही थी, तो ऊपर से थाना तल्लीताल के SO राहुल राठी आ रहे थे। उन्होंने तुरंत भाजपा नेता की गाड़ी रुकवा दी और चालान काटने के लिए Driving License देने को कहा। इस पर दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक भी हो गई। इस बीच सड़क पर दोनों ओर जाम लग गया।

थानाध्यक्ष राठी कार का चालान काटने की बात पर अड़े रहे, जबकि भाजपा नेता DL देने की बजाय SO से कार की चाबी भी लेने की जिद पर अड़ गए। इस दौरान कार सवार भाजपा नेता ने मौके से ही एक Minister को फोन कर SO पर अभद्रता का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *