मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो मिली,धमकी भरा लेटर भी हुआ बरामद

महाराष्ट्र

मुंबई में उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो के मिलने से मचे हड़कंप के बीच एक और बड़ी खबर आई है। कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार से एक धमकी भरा लेटर भी बरामद हुआ है।

इस लेटर के सामने आने के बाद यह मामला और भी सनसनीखेज हो गया है। यह लेटर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को संबोधित करते हुए झमकी भरे लहजे में लिखा गया है। टूटी-फूटी अंग्रेजी में लिखे गए इस पत्र में कहा गया है कि मुकेश भाई अभी तो यह ट्रेलर है।

‘हाथ से लिखे इस लेटर में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को संबोधित किया गया है। इसमें धमकी देते हुए लिखा गया है कि मुकेश भाई अभी तो यह ट्रेलर है और पूरी फैमिली को खत्म करने की तैयारी कर ली गई है।’

गुरुवार शाम को संदिग्ध कार मिलने के बाद मुंबई पुलिस बेहद सतर्क है और बड़ी संख्या में अपने जवानों को तैनात कर दिया है। इस कार से जिलेटिन की 20 छड़ें भी बरामद की गई हैं। कार की नंबर प्लेट भी संदिग्ध मिली है, जिसके चलते शंकाएं और गहरा गई हैं।

वहीं, मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर कमांडो तैनात कर दिए गए, पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड फुटेज की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि वाहन के नंबर प्लेट पर जो पंजीकरण नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है। उन्होंने बताया कि कार के अंदर से एक पत्र भी मिला है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, ‘मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *