यहां सिर्फ 200 रुपये में ले सकते है हवाई सफर का अनुभव

देश लोकप्रिय

200 रुपये में हवाई सफर का अनुभव…है न दिलचस्प। अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे? जी हां, ऐसा ही है। आप न केवल हवाई सफर का लुत्फ उठा पाएंगे, बल्कि लजीज जायकों का सुस्वाद भी ले सकेंगे। रोहिणी सेक्टर 10 स्थित Metro वॉक मॉल में मौजूद Ran-Way रेस्तरां में प्रवेश करने से पहले आपको Airport जैसी सुरक्षा जांच से होकर गुजरना पड़ेगा।

पानी के बीच मौजूद फ्लाइट में प्रवेश करते ही Flight  Land की Sound, Air Enouncement  और दोनों तरफ लगे खाने की टेबल आपको यह महसूस कराने के लिए काफी है कि आप किसी अनोखी जगह पर स्वादिष्ट व्यंजन का लुत्फ उठाने आए हैं। सब कुछ इतना रोमांचक कि मानो आप हवाई सफर के दौरान लंच या Dinner कर रहे हैं। बीच-बीच में फ्लाइट लैंडिंग की वही आवाज और एयर होस्टेस के एनाउंसमेंट की व्यवस्था भी की गई है।

रनवे रेस्तरां की थीम के बारे में रेस्तरां संचालक क्षितिज कक्कड़ कहते हैं कि उनकी पत्नी श्रुति कक्कड़ ने करीब दो साल पहले थीम तैयार की। श्रुति पहले एयरहोस्टेस थीं। इस कारण उनका विदेश जाना-आना होता रहता था। एक बार वह अमेरिका गईं थीं, वहां उन्होंने पुराने Plane में रेस्तरां देखा। वापस आने के बाद पति को इस बारे में बताया। इसके बाद क्षितिज ने मेट्रो वॉक मॉल में मौजूद 1986 की Flight गोमती को किराये पर लिया और उसे रेस्तरां का रूप दिया गया और फिर यहीं से फ्लाइट रेस्तरां का सफर शुरू हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *