विकास दुबे के भाई को लेकर मां ने कही ये बात, पढ़े ये खबर

कानपुर

विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश उर्फ दीपक पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित होने के बाद पुलिस ने फिर से उसकी तलाश तेज कर दी है। इसी कड़ी में Kanpur Police की एक टीम मंगलवार रात को कृष्णानगर पुहंची। Police Team ने दीपक के घर में मौजूद दो लोगों से पूछताछ की, फिर कृष्णानगर पुलिस से संपर्क किया।

इस बीच उनकी मां ने कहा कि दीप प्रकाश, कृपया सामने आओ और आत्मसमर्पण कर दो वरना पुलिस आपको और आपके परिवार को मार देगी। मां ने कहा कि पुलिस कुछ नहीं करेगी बल्कि आपको सुरक्षा मिलेगी। तुम अपने भाई विकास दुबे की वजह से छुप रहे हो, लेकिन तुमने कुछ किया नहीं है।

दीप प्रकाश पर रविवार को police ने इनाम घोषित किया था। दीप प्रकाश पर कृष्णानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। दीप पर आरोर था कि उनसे विकास के साथ नीलाम हुई कार को उसके मालिक से जबरन ले लिया था। दीप कानपुर कांड के बाद से ही घर से फरार हो गया था। उसके घर से ही नीलामी में ली गई कार बरामद हुई थी।

चाहे जिंदगी भर फरारी करनी पड़े या चाहे जीवन भर जेल काटूंगा लेकिन बहुत बड़ा कांड करूंगा। जी हां, ये बात विकास दुबे ने फोन पर चौबेपुर थाने के एक सिपाही से की थी।

अब इसका Audio Viral  हो रहा है। यह बातचीत विकास दुबे के ऊपर मुकदमा लिखवाने से पहले का है। इस Audio के Viral होने से यह स्पष्ट हो गया है कि विकास दुबे ने पहले से ही police वालों को मारने की प्लानिंग तय कर रखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *