वैन और ट्रक की जोरदार भिडंत से हुआ बड़ा हादसा, 7 लोग जिंदा जले

उन्नाव

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के बांगरमऊ कट से 100 मीटर दूर हरदोई-उन्नाव रोड पर रविवार रात एक सवारियों से भरी वैन उन्नाव से हरदोई की ओर जा रही थी। वैन की रफ्तार काफी तेज थी। सामने से भी वाहन तेज रफ्तार में आ रहे थे।

इसी दौरान अचानक वैन का अगला टायर फट गया, जिससे वैन अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित वैन सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन में आग लग गई। वैन में लगे सीएनजी गैस सिलेंडर तक आग पहुंचने पर वह आग का गोला बन गई।

पलक झपकते आग से घिरी वैन में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और वैन ही उनकी चिता बन गई। ट्रक भी आग की चपेट में आ गया तो उसके चालक और क्लीनर मौके से भाग निकले। उधर से गुजरते वाहन चालकों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड दस्ते ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग को काबू किया जा सका। तब तक वैन में सवार लोग जिंदा जल चुके थे।

CM Yogi ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *