सलमान खान कुकिंग करते आए नजर, बनाया प्याज का अचार

बॉलीवुड

सलमान खान कोई काम करें और उनके फैन्स उससे इम्प्रेस न हों, ऐसा हो ही नहीं सकता। अकसर जिम करते नजर आने वाले सलमान खान अब कुकिंग में हाथ आजमाते दिखे हैं। यही नहीं उन्होंने प्याज का अचार तैयार करके दिखाया है।

एक्टिंग, डांसिंग और होस्टिंग के बाद सलमान खान ने अपना नया हुनर दिखाया है। किसी मंझे हुए शेफ की तरह वह प्यार का अचार तैयार करते नजर आ रहे हैं।

यदि आप भी प्याज का अचार खाना पसंद करते हैं तो फिर सलमान खान की रेसिपी पर हाथ आजमा सकते हैं। फिलहाल यह वीडियो Social Media पर वायरल हो रहा है और सलमान खान के फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

प्याज के अचार की रेसिपी की बात करें तो इसके लिए सलमान खान ने पहले 250 ग्राम प्याज को काटा। फिर एक चाय के चम्मच के बराबर सौंफ के बीज डाले, इतनी ही कलौंजी डाली, प्याज के बीज डाले और फिर स्वादानुसार नमक डाला।

अब दो चम्मच सरसों का तेल डाल दिया। सभी को अच्छे से मिला लिया और प्याज का अचार तैयार हो गया। सलमान खान मानते हैं कि यह स्वास्थ्य के लिए भी काफी फायदेमंद है और स्वास्थ्य में भी लाजवाब है। अभिनेत्री बीना काक ने सलमान खान के शेफ बनने का वीडियो उनके फैन्स के साथ शेयर किया है।

इस वीडियों में ब्लैक टीशर्ट और लाल पैंट पहने हुए सलमान खान अचार तैयार करने में बिजी दिख रहे हैं। इसके अलावा उनकी फ्रेंच कट दाढ़ी उनके लुक में चार चांद लगाती दिख रही है। पेशेवर तौर पर बात करें तो उनकी मूवी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ बन चुकी है और रिलीज होने के लिए तैयार है।

यही नहीं ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ मूवीज भी पाइपलाइन में है। इसके अलावा वह अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ इन दिनों अंतिम मूवी की शूटिंग में भी बिजी हैं। पिछले दिनों इस मूवी का टीजर उन्होंने जारी किया था। इस मूवी में सलमान खान एक सिख युवक के रोल में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *