सीएम योगी आदित्यनाथ का आज गोरखनाथ मंदिर में प्रातः भ्रमण किया

बलिया

गोरखपुर : सीएम योगी आदित्यनाथ का आज गोरखनाथ मंदिर में प्रातः भ्रमण के दौरान परिसर में स्थित गौशाला में गायों की सेवा की उन्हें गुड़ और पूड़ी खिलाया साथ ही कालू ( श्वान ) को भी देखा और उसका हालचाल लिया।

रामनगरी अयोध्या में शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन तथा शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेकर देर शाम अपनी कर्मभूमि गोरखपुर पहुंचने के बाद कोराना की समीक्षा में लग गए।

कल देर रात तक समीक्षा करने के बाद रविवार सुबह चार बजे से पूजा-पाठ के बाद पीठाधीश्वर, गोरक्षपीठ, महंत योगी आदित्यनाथ महाराज ने आज गोरखपुर प्रवास के दौरान प्रातः गोरखनाथ मंदिर परिसर का भ्रमण कर गौशाला में गायों को गुड़ खिलाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्या सुनी।

सीएम योगी आदित्यनाथ का आज बलिया तथा वाराणसी जाने की भी कार्यक्रम है। वहां रवाना होने से पहले उन्होंने गोरखपुर में रविवार के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में बदलाव किया है। पहले उनको सुबह 10 बजे बलिया के लिए रवाना हो जाना था लेकिन अब वह 12 बजे से बाद जाएंगे।
सीएम योगी आदित्यनाथ आज सहजनवां क्षेत्र में बाढ़ का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। इसके बाद वह रेलवे अस्पताल तथा एम्स का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद फिर बलिया के लिए रवाना होंगे।

बलिया जाने से पहले बाढ़ से बचाव की तैयारियों को लेकर सॢकट हाउस में बैठक करने की सूचना भी सूत्रों से मिल रही है। अभी भी उनके गोरखपुर के कई कार्यक्रम में बदलाव की संभावना बनी हुई है। आज ही बलिया तथा वाराणसी जाने की भी कार्यक्रम है।

रिपोर्टर जितेन्द्र यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *