Advertisement

मुंबई में भारी बारिश का कहर जारी, जूनियर कॉलेज बंद

महाराष्ट्र
Advertisement

Mumbai समेत कई इलाकों में आज भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए मुंबई, ठाणे और कोंकण क्षेत्र में स्कूल और जूनियर कॉलेज आज बंद हैं।

Advertisement

Maharastra के स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री आशीष शेलार ने Twitter पर लिखा, ‘भारी बारिश की संभावना के मद्देनजर एहतियान के रूप में, मुंबई, ठाणे, कोंकण क्षेत्र के सभी स्कूलों और जूनियर कॉलेजों में आज के लिए छुट्टी की घोषणा की गई है।’

उन्होंने आगे कहा कि स्थानीय परिस्थितियों का संज्ञान लेने के बाद, महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में जिला कलेक्टर तय करेंगे कि स्कूल आज बंद रहेंगे या नहीं।

मौसम विभाग ने Mumbai में बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने कहा है कि आम तौर पर मध्यम बारिश की संभावना के साथ आकाश में बादल छाए रहेंगे। शहर और उपनगरों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग ने मध्य महाराष्ट्र और कोंकण और गोवा में अलग-थलग स्थानों पर आज भारी बारिश होने की संभावना है। एजेंसी ने पूरे दिन विदर्भ, गुजरात क्षेत्र, मराठावाड़ा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, रायलसीमा में तेज बारिश की संभावना जारी की है।

Advertisement

इस साल मानसून में Mumbai से कई बार तेज बारिश हो चुकी है, इसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। Mumbai  के कई निचले इलाकों में घरों के अंदर पानी घुस गया। इसके अलावा सड़कों पर भी जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *