योगी आदित्यनाथ के मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री का बेतुका बयान

उत्तर प्रदेश

Narendra Modi government के मंत्री संतोष गंगवार के उत्तर भारत के युवाओं को लेकर दिए गए बयान का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि योगी आदित्यनाथ सरकार के एक मंत्री ने आम आदमी को लेकर विवादित बयान दे डाला। फ़तेहपुर के प्रभारी मंत्री मंगलवार को समीक्षा बैठक कर रहे थे। भ्रष्टाचार के सवाल पर कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा कि आम आदमी की मानसिकता ही खराब है।

फतेहपुर के प्रभारी मंत्री और योगी सरकार में Cabinet Minister Ramnaresh Agnihotri मंगलवार को पहली बार जिले में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए विकास भवन पहुंचे थे। गांधी सभागार में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भ्रष्टाचार के सवाल पर कहा कि आम आदमी की मानसिकता ही खराब है, इसलिये इसको खत्म करने में समय लगेगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार एक दिन, एक महीने या दस साल में खत्म होने वाली चीज नहीं है, इसे खत्म करने में वक्त लगेगा और हमारी सरकार इस तरफ काम भी कर रही है।

यूपी सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने का हर प्रयास कर रही है, लेकिन यह जल्दी जाने वाला नहीं है। चूंकि दशकों से भ्रष्ट माहौल में काम कर रही नौकरशाही (अधिकारी व कर्मचारी) के खून तक में भ्रष्टाचार मिल चुका है। इसे फिल्टर होने में समय लगेगा। यह बात आबकारी एवं मद्य निषेध कैबिनेट मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री ने कही। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ प्रदेश के अब तक के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री हैं, भ्रष्ट नौकरशाही को सुधारने के लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट के गांधी सभागार में पत्रकारों से बात कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जिले के विकास कार्यों की समीक्षा व भाजपा के भिन्न भिन्न आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे थे। एक सवाल के जवाब में कहा कि ठेके में बिकने वाली शराब तय रेट से अधिक में बेची जाती है तो इसके लिए आबकारी अधिकारी को जिम्मेदार बनाते हुए कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। बिहार की तर्ज पर यूपी में शराब बंदी के प्रश्न टाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *