Advertisement

जूनियर डॉक्टर की खुदकशी प्रकरण में आया नया मोड़

कानपुर
Advertisement

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के जूनियर डॉक्टर वंदना शुक्ला खुदकुशी प्रकरण में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया। वंदना के पिता भाजपा नेता KK शुक्ल ने कॉलेज प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाकर कहा कि Pathology Department के प्रोफेसर व टेक्नीशियन बेटी को प्रताडि़त कर रहे थे। उन्होंने डीएम जेबी सिंह, एसएसपी संतोष मिश्र व एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह से शिकायत के बाद Police को तहरीर दी।

Advertisement

शुक्रवार को गाजियाबाद से इटावा आए वंदना के पिता ने बताया कि 23 सितंबर की रात 2 बजे जब वह सैफई पहुंचे थे तो Hostel कमरे में वंदना का शव इस हाल में था, मानों वह घुटने मोड़कर बैठी हो। पास में ही स्टूल रखा था। वहां मौजूद लोगों की मदद से शव को उतारा था।

बताया कि मरने से पूर्व वंदना ने अपने फूफा आनंद प्रकाश ओझा को फोन कर कहा था कि कॉलेज के प्रो.मनी कृष्णा व टेक्नीशियन दुर्गा तिवारी परेशान व प्रताडि़त कर रहे हैं। इसकी रिकॉर्डिंग भी है। बहनोई के मीटिंग में होने के कारण पूरी बात नहीं हो पाई थी। बाद में उन्होने वंदना को कई बार कॉल की लेकिन फोन नहीं उठा।

उन्होंने यह भी कहा कि 23 सितंबर को उन्होंने व परिवारीजन ने भी कई बार कॉल की पर वंदना ने फोन नहीं उठाया। Postmortem के समय भी कॉलेज प्रशासन से कोई नहीं था। कॉलेज प्रशासन द्वारा वंदना की हत्या का अंदेशा है। रजिस्ट्रार सुरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि छात्रा के उत्पीडऩ का प्रकरण कभी सामने नहीं आया। कोई दिक्कत थी University प्रशासन को इसकी जानकारी देनी चाहिए थी, छात्रा ज्यादातर फोन Receive नहीं करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *