Advertisement

चाचा की जमानत पर भारी पड़ रही विधायक की दहशत

उन्नाव
Advertisement

Misdemeanor scandal में भले ही MLA Kuldeep Singh Sengar जेल में है लेकिन उसकी दहशत बरकरार है। MLA से दुश्मनी के भय से माखी गांव का कोई बाशिंदा पीडि़ता के चाचा की जमानत लेने को तैयार नहीं है। तीन मामलों में Court से जमानत मंजूर होने के बाद जमानतगीर नहीं मिल रहे हैं। पीडि़ता की बहन चाचा की जमानत के लिए कभी मौसेरे भाइयों तो कभी अन्य रिश्तेदारों के घर दौड़ रही है।

Advertisement

पीडि़ता के चाचा पर Unnao की अलग-अलग अदालतों में कई मामले विचाराधीन हैं। बीते दिनों कोर्ट ने तीन मामलों में उसे जमानत दे दी। इससे परिवारीजन खुशी थी लेकिन गांव का कोई व्यक्ति चाचा की जमानत लेने को तैयार नहीं है। माखी गांव के निवासियों के मुताबिक पीडि़ता के चाचा पर पहले भी कई बार मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, तब जमानत हो जाती थी। उसका खुद का आपराधिक History रहा है और इस बार मामला सीधे विधायक से जुड़ा है इसलिए उसकी जमानत लेकर कौन विधायक से सीधी दुश्मनी लेने का जोखिम उठाएगा।

पीडि़ता के चाचा पर माखी थाने में दर्ज झूठा प्रार्थना पत्र देने के मुकदमे में तीन सितंबर को जमानत मंजूर हुई। जानलेवा हमले के मामले में कोर्ट ने 24 सितंबर को जमानत दे दी। इसके अलावा विधायक की सहयोगी शशि सिंह के पति हरिपाल सिंह द्वारा लिखाई गई फर्जी टीसी पेश करने की Report में Cort ने 26 सितंबर को जमानत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *