डीसीएम आने पर अनियंत्रित हुई बाइक मौके पर युवक की मौत

अतरौली- भटपुर मार्ग पर शुक्रवार की रात बाइक के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से युवक की मौत हो गई। अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम झझौली मजरा महमदापुर निवासी अन्नू तिवारी  पुत्र नन्हाराम घर से अपनी मां कृष्णा से दिल्ली काम करने जाने की बात कहकर घर से निकला था।

वह दिल्ली जाने के बजाय गांव निवासी आशाराम व विजय के साथ घूमने निकल गया। तीनों लोगों एक गाँव गए। वहां से वह शुक्रवार की देर रात आशाराम की बाइक से घर आ रहे थे। अतरौली थाना से सौ मीटर पर बाइक के सामने डीसीएम आने पर अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई।

इससे तीनों युवक घायल हो गए। अन्नू गंभीर रूप से घायल हो गया था। जबकि आशाराम व विजय को मामूली चोटें आई। कुछ देर बाद आशाराम और विजय अपने साथी अन्नू को छोड़कर चले गए। पूरी रात अन्नू वहीं पर पड़ा रहा। शनिवार की सुबह पांच बजे जब ग्रामीणों ने उसे पड़ा देखा तो थाने में सूचना दी। जिस पर जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची । तब तक अन्नू की मौत हो चुकी थी। अन्नू की मां कृष्णा ने बताया अन्नू दिल्ली जाने की बात बताकर एक हजार रुपया लेकर घर से गया था। थाना प्रभारी निरीक्षक संतप्रसाद उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *