लाइव मैच में रोहित ने पुजारा को कहें अपशब्द, सुनकर सब रह गए हैरान

India और South Africa के बीच Visakhapatnam में चल रहे पहले टेस्‍ट के चौथे दिन Rohit Sharma और Cheteshwar Pujara की पारियों ने टीम इंडिया का पलड़ा भारी कर दिया। सलामी बल्‍लेबाज के रूप में खेल रहे रोहित ने एक बार फिर शतक लगाया जबकि पुजारा ने 81 रन बनाए। Mayank Agarwal दूसरी पारी में सस्‍ते में निपट गए और उन्‍होंने 7 रन बनाए। ऐसे में रोहित-पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 169 रन जोड़े और टीम इंडिया को बड़ी बढ़त दिलाई। भारत ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 323 रन बनाकर घोषित की और दक्षिण अफ्रीका के सामने 395 रन का लक्ष्‍य रखा।

Social Media पर एक Video तेजी से Viral हो रहा है जिसमें मैच के चौथे दिन Pujara को रोहित गाली देते हुए सुनाई देते हैं। यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वाकये पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं।

भारतीय पारी के 26वें ओवर में रोहित शर्मा एक रन लेना चाहते थे लेकिन पुजारा ने उन्‍हें वापस भेज दिया। इस पर रोहित कहते सुनाई पड़ते हैं, ‘भाग पुजी ****’ यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है और क्रिकेट के मैदान पर Indian Cricketers के अपने साथियों को गाली देने के किस्‍से बताए जा रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *