घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए कैंडिडेट, पढ़े पूरी खबर

टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो Big Boss 3 में सोमवार को इस सीज़न की दूसरी नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है। हर कंटेस्टेंट खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए कोशिशों में लगा हुआ है जिसके लिए Big Boss House में हर तरफ प्लानिंग प्लॉटिंग देखने मिल रही है।

इस हफ्ते के Nomination Task में हर कंटेस्टेंट को किन्ही 2 घरवालों में से किसी एक को सुरक्षित करने का मौका दिया जाएगा, ऐसे कंटेस्टेंट जिन्हें किसी भी घरवालों द्वारा नहीं बचाया गया हो वो सीधे बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जाएंगे।

असीम रियाज़ और अबू मलिक ने बाद में सोच विचार कर कोएना मित्रा को इस हफ्ते नॉमिनेट कर दिया है। बाद में कोएना ने असीम रियाज़ पर खूब गुस्सा निकाला है।

असीम रियाज़ ने बीबी हॉस्पिटल टास्क पर बात करते हुए कोएना और देवोलीना से खूब बहस की है। Nomination Power का इस्तेमाल करते हुए असीम और अबू ने दोनों से खूब तारीफ भी करवाई है। इस दौरान असीम ने अपनी शर्ट भी उतार दी है।

क्योंकि अबू मलिक और असीम रियाज़ को रिपोर्ट कार्ड के Task में सबसे ज्यादा मार्क्स मिले थे। इस कारण अगले Nomination में देवोलीना और कोएना को असीम और अबू मलिक को मिलकर Nominate करने का मौका मिला है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *