Bigg Boss Season 13 में लड़कियो के फेवरेट बने पारस छाबड़ा

Bigg Boss Season 13 के Contestant Paras Chhabra घर के अंदर लड़कियों के फेवरेट बने हुए हैं। Mahira Sharma और Shahnaz Gill के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। बीते दिनों Paras की रियल गर्लफ्रेंड ने आकांक्षा पुरी ने कहा था कि उन्हें Paras की संस्कारी प्लेबॉय छवि बहुत पसंद है। आकांक्षा के मुताबिक दोनों का Relationship अच्छा है। लेकिन सोमवार को टेलीकास्ट हुए ऐपिसोड में Paras ने कहा कि वो अपनी Girlfriend  से ब्रेकअप करने की कई बार कोशिश कर चुके हैं।

शो में Paras Chhabra, Diljeet Kaur और आरती सिंह से अपने बातें Share कर रहे थे। इस दौरान दलजीत और आरती उन्हें शहनाज से उनके रिश्ते को लेकर बात करती हैं। आरती कहती हैं कि शहनाज तुम्हें पसंद करती है।

बातों ही बातों में Paras ने कहा कि उनके और आकांक्षा के बीच प्यार है लेकिन ये रिश्ता नहीं चल सकता क्योंकि वो बिलकुल अपोजिट है। जब वो आकांक्षा से ये कहते हैं कि हम दोनों साथ नहीं रह सकते तो वो रोने लगती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो उसे हर्ट नहीं करना चाहते हैं। पारस ने कहा कि वो बार-बार मेरे घर में आकर बैठ जाती है। इस पर आरती ने कहा कि तेरा Relationship अब गया..खत्म हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *