खूबसूरत दिखने के लिए करें हूप्स ईयररिंग्स को शामिल

Smart And Stylish दिखने के लिए परफेक्ट एक्सेसरीज सलेक्ट करना जरूरी है और उसका अहम हिस्सा है Jewelry। फैशन एक्सप‌र्ट्स की मानें तो आजकल Jewelry Trend में टॉप पर हैं हूप Earring। इन Earring की डिजाइंस और साइज में आपको वैराइटी मिल जाएगी। इसमें भी इन दिनों युवतियों को बिग हूप Earring ज्यादा लुभा रहे हैं। हूप Earring की क्लासिक अपील मानी जाती है। पुराने दौर की फिल्मों में अक्सर हमने अभिनेत्रियों को हूप Earring में आकर्षण बिखेरते देखा है। वह सिलसिला आज भी जारी है।

Gold और Mattel के अलावा अब बीड्स, पर्ल, ग्लिटर जैसी कई वैराइटीज़ में ये अवेलेबल हैं जो पार्टी के हिसाब से ज्यादा बेहतर हैं। लेकिन Festival सीज़न में इन्हें करवाचौथ से लेकर दीवाली तक में साड़ी, सूट, अनारकली हर एक Outfits के साथ कैरी कर सकती हैं। इनके साथ पोनीटेल हो ओपन Hair Style दोनों बहुत जंचती है। तो सोचना क्या, हूप्स ईयररिंग्स को करें अपने एक्सेसरीज़ कलेक्शन में शामिल।

रविना टंडन की फिल्मों में ज्यादातर हूप्स ईयररिंग्स में ही नजर आती थीं। जींस-शर्ट हो या वन पीस ड्रेसेज हर किसी के साथ इन्हें टीमअप किया जा सकता है। फॉर्मल और कैजुअल दोनों के ही साथ इन्हें पहना जा सकता है। International Stars रिहाना से लेकर नए दौर की Bollywood अभिनेत्री कृति सैनन तक को विभिन्न मौकों पर हूप Earring में जलवा बिखेरते हुए देखा जाता है।

क्योंकि यह Festive सीजन है और अगर इसमें आप कुछ गोल्ड जूलरी खरीदने का मन बना रही हैं तो हूप Earring खरीदने का आइडिया भी लाजवाब है। Gold की हूप ईयररिंग्स और बन Hairstyle, बहुत ही क्लासी कॉम्बिनेशन है। इसे पहनकर न सिर्फ त्योहारों के जश्न में शिरकत करें, बल्कि उसे क्लासिक जूलरी पीस के तौर पर हमेशा के लिए सहेजकर भी रख सकती हैं। यकीन मानिए इनका फैशन सदाबहार रहेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *