सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को बस ने कुचला

Bulandshahr के नरोरा में गंगा के निकट गांधी घाट पर सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को बस ने कुचल दिया। इनकी मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 4 महिला और 3 बच्चियां हैं। मरने वाले श्रद्धालु वैष्णो देवी की यात्रा कर अपने घर हाथरस जनपद लौट रहे थे।

हाथरस जनपद के थाना चंदपा के गांव मोहनपुरा से 3 October को एक बस में सवार होकर 56 यात्री वैष्णो देवी की यात्रा करने गए थे। इनमें मोहनपुरा के निवासियों के कुछ रिश्तेदार भी थे। गुरुवार की रात करीब 2:50 बजे Haridwar से चलकर तीर्थयात्रियों की बस नरोरा में  गांधी घाट पर पहुंची। रात अधिक होने के कारण Agra Moradabad Highway के निकट नरोरा में गांधी घाट पर श्मशान की ओर जाने वाले खड़ंजा पर बस खड़ी करके कुछ यात्री खड़ंजा पर सो गए। रात करीब 4:00 बजे एक अन्य बस ने सड़क पर सोते 7 श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी अन्य श्रद्धालुओं को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

घटना की सूचना पाकर थाना Police सीओ डिबाई विक्रम सिंह, एसडीएम डिबाई संजय कुमार तत्काल मौके पर पहुंच गए। मृतकों के परिजनों ने विलाप शुरू कर दिया। मृतकों के अन्य परिजनों को गांव में पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई है। मरने वालों में फूलवती और उसकी बेटी शीला और शीला की बेटी योगिता शामिल हैं। इसके अलावा माला देवी और उसकी बेटी कल्पना तथा रेनू और रेनू की पुत्री संजना शामिल है। CO Vikram Singh ने बताया कि शवों को Post mortem के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने का रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले की गहराई से जांच होगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *