20 से शुरु होगा मझोला में तीन दिवसीय श्रीरामलीला महोत्सव

पीलीभीत के कस्बा मझोला के खेल मैदान पर एक बार फिर से श्री रामलीला महोत्सव एवं दीपावली मेले का बड़ा आयोजन 20,21, 22 अक्टूबर की शाम 6 बजे से प्रारंभ होने जा रहा है, जिसमें आयोजकों ने आयोजन को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। यह मेला यूपी और उत्तराखंड के सीमावर्ती होने के कारण दो प्रदेशों के लोगों का मधुर मिलन भी कराता है।।
इस मेले की विशेषता रही है,कि जनपद पीलीभीत के आईएएस एवं आईपीएस सहित सांसद विधायक,मंत्री, उद्घाटन व समापन करते आते रहे हैं। यूपी और उत्तराखंड प्रदेश की गोद में बसे इस मझोले से कस्बा मझोला में होने वाले इस श्रीरालीला मेले की धूम यूपी और उत्तराखंड दोनों राज्यों में रहती है।दोनों प्रदेशों के लोग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मेले की अलवेली सौंदर्य छटा और सजता को देखने दूरदराज से आते है।

इस वर्ष मेले की व्यवस्था को समुचित रूप देने के लिए पूर्व के बड़े आयोजकों ने नए युवा पदाधिकारियों को आयोजन कराने के लिए आगे जिम्मेदारी बढ़ाते हुए जिम्मेदारी सौंपी है। जिसके लिए मेला चेयरमैन सतीश अग्रवाल,सह चेयरमैन अंकित सिंह, संयोजक अनिल अग्रवाल, सह संयोजक दिनेश अग्रवाल,मेला अध्यक्ष राजेश कुमार,महामंत्री गुलशन स्वर्णकार, कोषाध्यक्ष चंदन गोयल वही इस मेले को सफल बनाने के लिए उर्मिला संयोजक रहे मुख्य आयोजकों में संजीव प्रताप सिंह अजय गोयल कपिल अग्रवाल योगेश बढ़गोती(पत्रकार)विकास अग्रवाल,सोनू अरोरा, प्रेमचंद गोयल, अरुण कुमार सिंह, अमृतपाल सोनू,राजकुमार मौर्य, दिग्गज आयोजक अपने पूर्ण मेहनत से इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

रिपोर्ट मुकेश सक्सेना एडवोकेट के साथ यूपी सिंह चौहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *